ऊधमसिंह नगर : चोरी की पांच मोटर साइकिल बरामद, तीन चोर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 10 सितंबर, 2022

काशीपुर। कुंडा थाना पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिलों के साथ तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। एसपी चन्द्र मोहन सिंह व सीओ वन्दना वर्मा ने आज कुंडा थाने में खुलासा करते हुए बताया कि कुंडा प्रभारी थानाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम शांति व्यवस्था को लेकर गश्त कर रही थी।

इसी दौरान हरियावाला चौराहे के पास मंडी चौकी की तरफ से आ रही एक मोटरसाइकिल को चेकिंग के लिए रोका। मोटरसाइकिल पर सवार अरुण कुमार निवासी मुरादाबाद, योगराज निवासी रामा कॉलोनी गढ़ी नेगी तथा रवि कुमार निवासी बिजनौर से पूछताछ की गई तो उन्होंने मोटरसाइकिल को कुछ दिन पहले केबीआर अस्पताल से चोरी की गई बताया।

तीनों आरोपियों से पुनः सख्ती से पूछताछ की गई तो तीनों ने अलग अलग जगहों से चोरी की गई मोटरसाइकिलों को छुपाकर रखी 4 अन्य मोटरसाइकिलों को ठाकुरद्वारा रोड नैनी फैक्ट्री के पीछे तुमरिया नदी के पास झाड़ियों में से बरामद की है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है। पुलिस टीम में कुंडा प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, मंडी चौकी प्रभारी एसआई मनोहर चंद, गढीनेगी चौकी प्रभारी एसआई नरेंद्र कुमार, कांस्टेबल त्रिलोक सिंह, हरीश प्रसाद, सुमित कुमार, सत्येंद्र पाल शामिल रहे।