उत्तराखंड : 60 लाख की स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 27 जुलाई, 2022

हल्द्वानी। एसओजी व कोतवाली लालकुआं पुलिस ने दो स्मैक तस्करो को साठ लाख रूपये कीमत की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही घर पर ही स्मैक बनाकर हल्द्वानी क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाते थे।

मामले का खुलासा करते एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि नशे के विरूद्ध अभियान में पुराना सुभाषनगर बैरियर से नगला की ओर जाने वाले रास्ते के पास लालकुआँ से चौकिंग के दौरान स्कूटी को रोककर चौक किया तो स्कूटी में सवार दोनों व्यत्तिफयों से भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुईं।

दोनों के कब्जे से कुल 607 ग्राम स्मैक बरामद हुई। तस्करों ने बताया कि वह स्मैक स्वयं बनाते है बिक्री करने हल्द्वानी, लालकुआं, नैनीताल के आस पास क्षेत्र मे अधिक कीमत में बेचकर पैसे कमा लेते है स्मैक को बेचकर होने वाला मुनाफे को दोनो आपस मे बांट लेते हैं।

आनंद भरणे डीआईजी कुमाऊं रेंज ने टीम को 30,000 हजार रुपए , एसएसपी पंकज भट्ट ने 20,000 हजार रुपए नगद पुरस्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है। एसओजी टीम में नन्दन सिंह रावत प्रभारी एसओजी, कांस्टेबल अशोक रावत, त्रिलोक चन्द, भानुप्रताप, दिनेश नगरकोटी, कुन्दन सिंह कठायत व अनिल गिरी थे।

पुलिस टीम में उनि गुरविन्दर कौर,कानि0 कमल बिष्ट, राजेश कुमार, सुखपाल सिंह व मुमताज आलमआदि शामिल थे।