उधमसिंह नगर : गोलीकाण्ड के आरोप में तमंचे सहित किशोर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 14 जुलाई, 2022

गदरपुर। गत दिनों युवक से मारपीट कर तमंचे की बट से उसके सिर पर हमला करने व जान से मारने की नीयत से फायर करने के आरोपी किशोर को पुलिस ने तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 9 जुलाई की रात्रि आरोपी किशोर द्वारा मारपीट, गालीगलौच तथा जान से मारने की नीयत से तमन्चे के बट से उसके सिर पर वार किया गया तथा तमन्चे से फायर किया।

घायल युवक के पिता की तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। उन्होंने बताया घटना के खुलासे के लिए प्रभारी निरीक्षक गदरपुर के नेतृत्व मे तत्काल पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की गई। मुखबिर की सूचना पर आरोपी किशोर को थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मजरा शीला के पास पावर हाउस के निकट से गिरफ्तार कर लिया गया।

तलाशी लेने पर उसके पास से घटना में प्रयुक्त 1 तमंचा 315 बोर तथा 2 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विजेन्द्र साह थाना गदरपुर, उप निरीक्षक ओमप्रकाश, प्रभारी चौकी महतोष, उप निरीक्षक सुनील सुतेडी, कास्टेबल विमल टम्टा , दीपक जोशी व रवि पासवान शामिल थे।