रुद्रपुर : जहरखुरानों ने युवक को बेहोश कर लूटा पर्स।

मीडिया ग्रुप, 12 जुलाई, 2022

रुद्रपुर। बंदायू से काम की तलाश में रूद्रपुर आ रहे युवक को जहरखुरानों ने अपना शिकार बनाकर सामान और नगदी लूट ली। सड़क पर बेहोशी की हालत में मिले युवक को सीपीयू ने अस्पताल भर्ती कराया गया है।

सीपीयू कर्मी दीपक भट्ट व नारायण कुंवर ने मानवता का परिचय देते हुए रोडवेज के बाहर जहर खुरानों का शिकार हुए बेहोश मिले युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया गया। उन्होंने बताया कि जब वह रोड़वेज के समीप डयूटी पर तैनात थे इसी दौरान उन्हें रोड़वेज के बाहर एक युवक बेहोशी की अवस्था में पड़ा दिखाई दिया।

उन्होंने बताया युवक को प्राथमिक उपचार किया गया। जब उसने उल्टी की और पेट मे तेज दर्द होना बताया तो उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उपचार के बाद होश आने पर युवक ने अपने आप को बदायूं निवासी बताया।

उसका कहना था कि अज्ञात व्यक्ति ने उसे कुछ खाने को दिया जिसे खाकर वह बेहोश हो गया। युवक का कहना था वह बदायूं से सिडकुल में काम की तलाश में आया था। उसके पास मौजूद बैग जिसमें आवश्यक सामान था व जेब से पर्स अज्ञात व्यक्ति ले गए हैं। मामले की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी गई है।