उधमसिंह नगर : लाखों की प्रतिबंधित दवाइयों के साथ युवक गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 05 जुलाई, 2022

काशीपुर। कुंडा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान लाखों की प्रतिबंधित दवाइयों की भारी खेप के साथ नशे के एक कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जरूरी जानकारी जुटाने के उपरांत पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर का एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

वहीं पुलिस ने घटना में प्रयुत्तफ बाइक को भी सीज कर दिया है। एसपी चन्द्रमोहन सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि नशे के खिलाफ चलाये अभियान के क्रम में मंडी चौकी पुलिस वाहनों की गहन जांच पड़ताल में जुटी थी इसी दौरान उसने मुरादाबाद रोड पर फ्लाई ओवर के समीप से होकर फर्राटा भर रही बाकइ को शक के आधार पर रोक लिया। बाइक चालक से तलाशी लेने पर उसके कब्जे से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुईं।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नशे के सौदागर के कब्जे से स्पेश्मो, प्रोक्सीवन प्लस की 1872 गोलियों के अलावा प्रोक्सीवल स्पास की 7200 गोलियां मिली।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बरामद नशे के खेप की कीमत एक लाख 70 हजार के करीब आंकी जा रही है। गिरफ्तार नशे के कारोबारी ने बताया कि वह कम समय में अधिक धन कमाने के लालच में नशे की सामग्री को बिजनौर से लाकर काशीपुर में नशेड़ियों को सप्लाई करने का काम करता है। उन्होंने यह भी है बताया कि बीते एक अप्रैल को भी पुलिस ने वाहन चौकिंग के दौरान दो युवको के कब्जे से नशे 510 इंजेक्शनों को बरामद करते हुए दोनों को जेल भेजा था।

एसपी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गिरफ्तार नशा तस्कर की अभी और कुंडली खंगाली जा रही है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एसओ प्रदीप नेगी के अलावा एसआई प्रकाश भट्ट, कॉन्स्टेबल नीरज बिष्ट, देवेन्द्र बिष्ट व हरीश प्रसाद शामिल रहे।