रुद्रपुर : सुरक्षा कर्मी से राईफल छीनने के आरोप में 3 गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 05 जुलाई, 2022

रूद्रपुर। मामूली बात पर पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट और सुरक्षा कर्मी की राईफल छीनने के प्रयास के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है। घटना 29 जून की रात करीब साढ़े ग्यारह हुई थी। नैनीताल रोड पर पीएसी के पास स्थित पेट्राल पम्प पर कार रुकी और 300 रुपये कर पेट्रोल भराया ।

कार सवार ने सेल्समैन को 500 का नोट दिया। जिस पर उसने 200 रुपये वापस कर दिये। उसमें 10-20 रूपये के खुले नोट थे। इसी बात पर कार में सवार चार लोग कार से उतरे और सेल्समैन से गाली गलौज करते हुये लात घूसों से पीटना शुरु कर दिया। उसे बचाने आये पीएसी रुद्रपुर से युवक के साथ भी मारपीट कर की।

शोर शराबा होने पर मौके पर सुरक्षा कर्मी ने बचाने का प्रयास किया तो चारो ने सुरक्षा कर्मी से भी अभद्रता करते हुये मारपीट की और रायफल छीनने का प्रयास किया। मारपीट में घायल पेट्रोल पंप कर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया था। मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी।

पुलिस ने मामले में बीती शाम दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।