उत्तराखंड : ऊधमसिंह नगर के वरिष्ठ पत्रकार भास्कर पोखरियाल को देवभूमि रत्न अवॉर्ड से मुख्यमंत्री द्वारा किया गया सम्मानित।

मीडिया ग्रुप, 19 जून, 2022

देहरादून। वरिष्ठ पत्रकार भास्कर पोखरियाल को देहरादून में रविवार को उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के द्वितीय प्रांतीय सम्मेलन में देवभूमि रत्न अवॉर्ड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सम्मानित किया गया। श्रेष्ठ पत्रकारिता के लिए उनको यह अवार्ड दिया गया।

गौरतलब है कि वरिष्ठ पत्रकार भास्कर पोखरियाल कई बड़े अखबारों में लंबे समय तक काम कर चुके है। श्री भास्कर वर्तमान में उधमसिंह नगर में दैनिक भास्कर अखबार के ब्यूरो चीफ हैं। देवभूमि रत्न से सम्मानित होने पर श्री पोखरियाल ने कहां कि उन्होंने लंबे समय से जनहित की खबरो से समाज के उत्थान की कोशिश की है। सम्मान मिलने से उनका काफी हौसला बढ़ा है।

श्री पोखरियाल को देवभूमि रत्न अवार्ड से सम्मानित किए जाने से कुमायूं युवा प्रेस क्लब के संरक्षक कमल श्रीवास्तव, अध्यक्ष सौरभ गंगवार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरबाज सिंह, महामंत्री हरविंदर सिंह, उपाध्यक्ष गोपाल भारती, सचिव मनीष ग्रोवर, नरेंद्र राठौर, जगदीश चंद, विकास कुमार, अमन सिंह, सिमरप्रित सिंह, एम. सलीम खान, शादाब हुसैन, राकेश अरोरा आदि ने बढ़ाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य को कामना को है।