आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, जल्द हो सकते है भाजपा में शामिल।

मीडिया ग्रुप, 14 जून, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

उत्तराखंड। आम आदमी पार्टी द्वारा मात्र एक माह पहले पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए दीपक बाली ने भी पार्टी अध्यक्ष पद व पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। दीपक बाली ने सोशल मीडिया में अपने इस्तीफे की कॉपी को प्रदेश की जनता के बीच साझा किया है।

अपने इस्तीफे की मुख्य वजह में दीपक बाली ने आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली के साथ चलने में स्वयं को असहज महसूस करने की बात कही है। साथ ही इसी कारण आम आदमी पार्टी के उत्तराखण्ड प्रदेश अध्यक्ष पद एवं पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र देने का कारण बताया है। साथ ही आप पार्टी आलाकमान से अपने त्यागपत्र स्वीकार करने की बात लिखी है।

गौरतलब है उत्तराखंड में आम चुनाव में आप पार्टी का प्रदर्शन जहां बेहद खराब रहा था। वही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कर्नल अजय कोठियाल ने भी विधानसभा चुनाव के बाद अपने प्रदेश अध्यक्ष पद व पार्टी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

वही, अब आप पार्टी द्वारा बनाए गए नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली का आप प्रदेश अध्यक्ष व पार्टी सदस्यता से इस्तीफा दिया जाना उत्तराखंड में आप के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। इस्तीफा देना के बाद ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है की बाली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं।