उधमसिंह नगर : छेड़छाड़ के आरोपी ने महिला हेल्पलाईन प्रभारी को भेजे अश्लील वीडियो, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 06 जून, 2022

काशीपुर। छेड़छाड़ प्रकरण की जांच में जुटी महिला हेल्पलाइन प्रभारी से आरोपी युवक ने मोबाइल फोन पर अश्लील बातचीत करते हुए पुलिस अधिकारी के व्हाट्सएप में अश्लील फोटो वीडियो भेज दिए। इस मामले में पुलिस ने हेल्पलाइन प्रभारी की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

प्रकरण के बारे में पुलिस को तहरीर देकर हेल्पलाइन प्रभारी ने बताया कि बीते 4 मई की शाम लगभग 5 बजे जब वह अपने सरकारी कार्य में व्यस्त थी इसी दौरान मोबाइल पर एक लड़की का फोन आया। उसने खुद को हॉस्पिटल में कार्यरत बताया। लड़की ने पुलिस अधिकारी को बताया कि उसके मोबाइल फोन पर एक युवक गंदे मैसेज भेज रहा है और बात ना करने के एवज में उसे ग्रुप में ऐड करने की धमकी दी जा रही है। लड़की ने यह भी बताया कि आरोपी युवक उसकी वीडियो और फोटो को गलत तरीके से सोशल मीडिया में वायरल करने की बात कह रहा है।

उसने यह भी बताया कि आरोपी युवक की कॉल अस्पताल के नंबर पर भी आ रही है। महिला अधिकारी ने जब शिकायत करने वाली लड़की को कोतवाली बुलाया तो उसने खुद को डड्ढूटी पर कहकर असमर्थता जताई। इस दौरान जब महिला अधिकारी ने आरोपी युवक के नंबर पर संपर्क साधा तो दूसरी ओर से फोन रिसीव करने वाले ने महिला अधिकारी से भी अश्लील और अभद्र भाषा में बातचीत करने लगा।

इसी दिन आरोपी युवक द्वारा रात्रि के 10 बजे बारंबार महिला अधिकारी के मोबाइल फोन पर कॉल करने पर जब महिला अधिकारी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो दूसरे दिन आरोपी ने महिला अधिकारी के व्हाट्सएप पर गंदी अश्लील फोटोस और वीडियो सेंड कर दिए। पुलिस ने महिला अधिकारी की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।