उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में रंजिशन साथी श्रमिक के प्राईवेट पार्ट में डाल दी एयर प्रेशर गन, हालत गंभीर।

मीडिया ग्रुप, 06 जून, 2022

रुद्रपुर। सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत श्रमिक ने लेन-देन के विवाद के चलते अपने साथी श्रमिक के प्राईवेट पार्ट में एयर प्रेशर गन डाल दी जिससे श्रमिक की पेट की आंत फट गई। उसे गंभीर हालत में निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायल श्रमिक के भाई ने आरोपी श्रमिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दर्ज रिपोर्ट में युवक ने कहा है कि उसका भाई विजय सिडकुल पंतनगर स्थित फैक्ट्री में काम करता है। उसी कम्पनी में मुनेन्द्र भी कार्य करता है। विजय व मुनेन्द्र के मध्य बीते होली त्योहार से कुछ दिन पूर्व आपस में रूपये के लेने देन को लेकर झगड़ा हुआ था। उस वक्त मुनेन्द्र ने विजय को धमकी दी थी। 30 मई को सुबह विजय कम्पनी में डड्ढूटी करने को गया था। कम्पनी में मौका पाते ही मुनेन्द्र ने भाई विजय को जान से मारने के इरादे से उसके प्राईवेट पार्ट में कम्पनी की एयर प्रेशर गन डाल दी।

एयर प्रेसर के चलते विजय के पेट की आंत फट गयी। आरोप है कम्पनी वाले घायल विजय को अस्पताल न ले जाकर आनंद विहार फुलसुगा कमरे पर छोड़ गये और मुनेन्द्र को भगा दिया और कहा कि ये बात किसी को मत बताना। लेकिन विजय की हालत गम्भीर थी जिस कारण वह उसे उपचार के लिये निजी अस्पताल ले गया। जहां भाई विजय मृत्यु से लड़ रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।