उत्तराखंड : सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल।

मीडिया ग्रुप, 06 जून, 2022

हल्द्वानी। देर रात मंडी चौकी के पास तेज गति से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर मार्ग किनारे खड़े केंटर के पीछे जा भिड़ी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों में एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवारों को उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया जहां बाइक चालक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और वहाँ मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली। साथ ही दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। जानकारी के अनुसार देर रात लालकुआं से हल्द्वानी की ओर आ रही बाइक पर दो युवक सवार थे। मंडी चौकी से कुछ ही दूरी पर कई वाहन सड़क के किनारे खड़े थे। सड़क किनारे खड़े कैंटर से अनियंत्रित बाइक टकरा गई।

बाइक पर सवार कफील व उसका आसिफ घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल पहुँचाया। जहां कफील ने दम तोड़ दिया। वही, मंडी चौकी पुलिस ने दोनों वाहनों को चौकी में खड़ा करवा दिया है। कफील की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।