उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवती का पर्स और मोबाइल चोरी के आरोप में 1 गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 04 जून, 2022

रूद्रपुर। राह चलते लोगों से मोबाइल, पर्स, आदि लूटने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे हाल ही में लूटा गया मोबाइल, पर्स और नगदी बरामद की है। शहर में झपटमारी, मोबाइल, आदि लूटने की बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर कोतवाल विक्रम राठौड़ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

सीओ अभय सिंह ने बताया कि पिछले दिनों भूरारानी निवासी महिला से एक स्कूटी चालक ने राह चलते हुए पर्स छीन लिया। पर्स में मोबाईल फोन व चैक बुक, एटीएम, डीएल के अलावा हजारों की नगदी थी। मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की गयी। गठित टीम ने मामले में सीसीटीवी कैमरो की मदद लेकर झपट्टेमारी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अमितको गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से लूटा गया मोबाईल फोन, चैक बुक, 4000 की नगदी के अलावा लूट व झपट्टेमारी में प्रयुक्त यूपी नंबर स्कूटी बरामद की गयी। पकड़े गये अभियुक्त ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह नशा करने का आदि है। नशे की पूर्ति के लिये वह पूर्व में भी कई लोगों से रुद्रपुर व आसपास के क्षेत्रों से झपट्टेमारी की घटना को अंजाम दे चुका है।

पकड़ने वाली टीम में कोतवाल विक्रम राठौड़ के अलावा एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी, उपनिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद, कांस्टेबल विकास साह , कैलाश परिहार आदि शामिल थे।