उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में सरकारी बिल्डिंग में चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 04 जून, 2022

रुद्रपुर। किच्छा बाईपास मार्ग पर पुरानी तहसील परिसर में स्थित जिला सूचना कैम्प कार्यालय में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन चोरों को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। बता दें बीते दिनों जिला सूचना कैम्प कार्यालय, पुरानी तहसीलद्ध संजय नगर खेड़ा में धावा बोलकर चोरो ने दो विभागीय इण्डियन गैस सिलेंडर, गैस पास बुक व इन्वेटर गायब कर लिया था।

मामले में जिला सूचना कार्यालय के पीआरडी जवान विजय कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी। कोतवाल विक्रम राठौर के नेतृत्व में घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गयी। टीम ने पूर्व में प्रकाश में आये चोरों एवं संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया। मामले में अहम सुरगा मिलने के बाद बीती शाम पुलिस ने निमाईबाला, जगदीश और सतीश को गिरफ्तार कर लिया।

उनके पास से जिला सूचना अधिकारी ऊधमसिंह नगर के नाम जारी गैस पासबुक बरामद हुई। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 26 मई को जिला सूचना कार्यालय पुरानी तहसील में ऊपर बनें कमरे की खिड़की तोड़कर चोरी की थी जिसमें दो गैस सिलेण्डर, एक इन्वर्टर व एक गैसपासबुक चुराया था।

इन्वर्टर को चलते फिरते कबाड़ी को बेच दिया था और पैसों को आपस में बांटलिया था। दो गैस सिलेण्डर बेचने के लिए फैक्ट्री के पास झाड़ियों में छिपा रखे थे। जिन्हें पुलिस ने निशानदेही पर बरामद कर लिया।