उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का आरोप, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 30 मई, 2022

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में दबंगों ने टेलर को रास्ते से खींच कर घर ले जाकर उसे बेहरमी से पीट दिया। हमले में टेलर लहूलुहान हो गया। वह किसी तरह जान बचा कर भागा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ट्रांजिट कैंप निवासी महेश ने पुलिस को बताया कि उसकी टेलर की दुकान है और वह 29 मई को सुबह 11 बजे दुकान का कुछ सामान लेने के लिये फुटबल मैदान के पास में एक दुकान पर जा रहा था।

वह कृष्णा कालोनी के पास वाली गली से निकल रहा था। तभी गली में अंकुश नाम का लड़का अपने घर पर खड़ा था। गली से जाता देखकर अंकुश ने उसे 8 वर्ष पुरानी रंजिश की बात कहकर रोक लिया और उससे उलझ गया। बताया कि जब उसने पुरानी बात को भूल जाने को कहा तो अंकुश उसे पकड़कर घर के अंदर ले गया। आरोप है कि घर के अंदर मौजूद लोगो ने उससे गाली गलौज करते हुये लात घूसों से पीटना शुरु कर दिया।

बाद में अंकुश ने उसके सिर पर रॉड से हमला कर दिया। हमलें में वह लहूलुहान हो गया। वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकला। पीड़ित ने बताया कि उसने घर जाकर परिजनों को बताया। पुलिस ने उक्त लोगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग को तहरीर सौंपी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर उक्त लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।