उधमसिंह नगर : युवक की हत्या से शहर में सनसनी, खून से लथपथ मिला शव।

मीडिया ग्रुप, 21 मई, 2022

काशीपुर। आधी रात को प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में मेहनत मजदूरी करने वाले एक युवक का रक्त रंजित शव खाली पड़े प्लाट में लावारिस पाया गया। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। उधर दूसरी ओर मृतक परिजन मामले की तहरीर पुलिस को देने की तैयारी में हैं।

सनसनीखेज घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। जानकारी के मुताबिक प्रतापपुर चौकी क्षेत्र निवासी बृजमोहन मजदूरी किया करता है। उसके साढ़े तीन वर्ष का एक बेटा तथा डेढ़ वर्ष की बेटी है। मृतक की शादी को लगभग 8 वर्ष वर्ष हुए।

मृतक की पत्नी ने बताया कि गत शुक्रवार की रात लगभग 7:45 बजे वह पति के साथ दवाई लेकर घर आई। इसके बाद पति रोजाना की भांति ठंडा पानी लेने के लिए बाइक पर सवार होकर घर से निकला लेकिन वापस घर नहीं लौटा।

मृतक की पत्नी ने बताया कि रात्रि लगभग 12:00 बजे तक जब उसका पति वापस नहीं लौटा तो उसने अपने मोबाइल तथा आस-पड़ोस के अन्य मोबाइल उसे उसके फोन पर कॉल किया लेकिन पूरी रिंग जाने के बाद फोन नहीं उठा।

इस बीच महिला ने आस-पड़ोस के लोगों के साथ जब रात्रि 12:00 बजे के बाद पति की तलाश शुरू की तो गांव के बाहर आंगनवाड़ी सेंटर के समीप स्थित एक खाली पड़े प्लाट में उसका रक्तरंजित शव लावारिस हालत में पड़ा मिला।

घटना की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जरूरी जानकारी जुटाने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम हाउस भेज दिया जहां से आज अंत्य परीक्षण के बाद मृतक के शव को पुलिस द्वारा परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

मृतक के सिर में पीछे चोट के गहरे जख्म पाए गए इसके अलावा उसके मुंह पर भी चोट है। प्रथम दृष्टया पुलिस का अनुमान है कि मामला हत्या का हो सकता है फिलहाल पुलिस घटना की गहन जांच पड़ताल में जुटी है।