उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में राजकीय बालिका विद्यालय का विधायक अरोरा ने किया निरक्षण।

मीडिया ग्रुप, 22 मई, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

ट्रांजिट कैम्प के राजकीय बालिका जूनियर हाईस्कूल पहुंचे विधायक शिव आरोरा, शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ किया स्कूल का निरक्षण। इस दौरान विधायक शिव अरोरा ने छात्राओं से किया संवाद।

वही, विधायक शिव अरोरा ने स्कूल की इमारत व शिक्षा संबधी मूलभूत सुविधाओं का जायजा लेते हुए मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी को इमारत के नवीनीकरण, मरम्मत व बच्चो की शिक्षा के लिये सभी प्रकार की शिक्षण व्यवस्था के लिये प्रस्ताव बनाने हेतु निर्देशित किया।

विधायक शिव अरोरा ने विभाग के अधिकारियों को कहा बच्चो की शिक्षा व्यवस्था सम्बंधित मूलभूत सुविधाओं में किसी भी प्रकार की कोई कमी नही रहनी चाहिए। वही, विधायक शिव अरोरा ने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश की बेटियों के उज्ज्वल भविष्य के लिये निरन्तर चिंतित हैं एव उनके उज्ज्वल भविष्य के लिये लगातार कार्य कर रहे हैं जिसके चलते विधायक शिव अरोरा ने राजकीय बालिका विद्यालय में भ्रमण किया एव यहां की शिक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

निश्चित ही आने वाले समय मे भवन निर्माण व अन्य सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इन सभी समस्याओं को दूर किया जायेगा। विधायक शिव अरोरा ने कहा बेटियां हमारे देश का गौरव है उनके अच्छी शिक्षा व सुरक्षा का दायित्व हमारा है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई कमी नही आने दी जायेगी।

इस दौरान मण्डल महामंत्री धीरेश गुप्ता, गिरिश राठौर, सतपाल गंगवार, मदन दिवाकर,विधान राय व खण्ड शिक्षा अधिकारी गुजन अमरोही, व अन्य लोग मौजूद रहे।