उधमसिंह नगर : बहन की शादी से पहले भाई की संदिग्ध हालात में मौत, परिवार में कोहराम।

मीडिया ग्रुप, 20 मई, 2022

काशीपुर। आईटीआई थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक युवक की बेहद संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। मृतक की बहन की आज बारात आने वाली थी। परिजनों को जैसे ही इस दुखद घटना की खबर मिली शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आईटीआई निवासी राजू पुत्र विशन मजदूरी करता था। परिजनों ने बताया कि रोजाना की भांति वह गुरुवार की सुबह घर से निकल गया। देर शाम लगभग 8 बजे उसका शव ग्राम कनकपुर में लावारिस हालत में पड़ा पाया गया। ग्रामीणों को जैसे ही इसका पता चला उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जरूरी पड़ताल के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी भेज दिया जहां से आज पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

मृतक की एक 5 वर्ष का पुत्र है। परिजन ने बताया कि आज मृतक की छोटी बहन की बारात आने वाली थी ऐसे में दुखद घटना ने गरीब के परिवार पर दुखों का पहाड़ डाल दिया। बाजपुर में मृतक की ससुराल है। वह दो भाई दो बहन हैं। अचानक घटी घटना को लेकर मृतक परिवार में शोक व्याप्त है। बताया गया है कि मृतक राजू कुमार के परिजनों के मुताबिक मजदूरी करने वाला राजू शराब का आदी था।

उसका शव आईटीआई थाना क्षेत्र के जिस गांव में पड़ा पाया गया वह गांव तथा आसपास के आधा दर्जन अन्य गांव जहरीली कच्ची शराब के लिए कुख्यात है। खाई खेड़ा कनकपुर, छोटी बरखेड़ी, बड़ी बरखेड़ी, खड़कपुर, देवीपुरा जैसे तमाम गांव ऐसे हैं जहां अवैध कच्ची शराब का गैरकानूनी कारोबार कुटीर उद्योग के रूप में फल फूल रहा है।