उधमसिंह नगर : तमंचे की नोक पर किशोरी को अगवा करने का प्रयास, 5 पर मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 20 मई, 2022

काशीपुर। कोचिंग क्लास से बाहर बुलाकर एक किशोरी के कनपटी पर दबंगों ने तमंचा रखते हुए उसे अगवा करने का सनसनीखेज प्रयास किया। पीड़िता की मां को घटना की जानकारी मिलने पर जब उसने आरोपी युवकों के घर पहुंच कर शिकायत करने का प्रयास किया तो उसके साथ आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट की और मुंह खोलने के एवज में जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस के अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाने पर उन्होंने मामले को अनसुना कर दिया।

कोर्ट की शरण लेने पर न्यायालय ने घटना के लगभग 2 वर्ष बाद आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए। घटना के बारे में कटोराताल चौकी क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र लगाकर बताया कि वर्ष 2020 की 28 फरवरी की शाम लगभग 7ः15 बजे जब उसकी 15 वर्षीय पुत्री पुरानी सब्जी मंडी स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने गई थी।

इसी दौरान मोहल्ला निवासी फरदीन, अयान, मोहसिन व दो अन्य आपस में एक राय होकर कोचिंग सेंटर पहुंच गए और धोखे से किशोरी को बाहर बुलाकर उसकी कनपटी पर तमंचा रख उसे बलपूर्वक खींचकर साथ ले जाने लगे। इस दौरान शोर -शराबा होने पर किशोरी बदमाशों के चुंगल से मुक्त होकर किसी तरह घर भागी।

उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने इस मामले में कोर्ट के निर्देश पर सभी तीनों आरोपियों व दो अज्ञात के खिलाफ धारा 354 147 323 504 506 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।