उधनसिंह नगर : मोबाइल चोरी के आरोप में 2 गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 16 मई, 2022

रुद्रपुर। पिछले दिनों सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके से एक व्यक्ति का मोबाइल लूटकर भागे दो बाइक सवार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पकड़े गये दोनों युवक सिडकुल की किसी कंपनी में काम करते हैं।

जानकारी के मुताबिक बीती 12 मई को पहाड़गंज निवासी महबूब का मोबाइल सीरगोटिया के बाद दो बाइक सवार युवकों ने लूट लिया था और मौके से फरार हो गये थे। महबूब ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

एसएसपी के निर्देश पर जिले में चोर उचक्कों के खिलाफ चलाये जा रहे सघन अभियान के तहत पुलिस जब ब्लाक रोड पर चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को दो बाइक सवार संदिग्ध हालातों में नजर आये। पुलिस को देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की जिस पर पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया।

तलाशी लेने पर उनके पास से 12 मई को महबूब अली से लूटा गया मोबाइल बरामद हुआ। दोनों ने लूट की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की। दोनों ने अपने नाम रंजीत निवासी बिलासपुर और गुरजेन्द्र निवासी पीलीभीत। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

वरिष्ठ उपनिरीक्षक सतीश चन्द्र कापड़ी ने बताया कि पकड़ा गया रंजीत सिंह पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। दोनों आरोपी सिडकुल की किसी कंपनी में काम करते हैं। दोनों को पकड़ने वाली टीम में एसआई राजेन्द्र प्रसाद के अलावा कांस्टेबल हेम चन्द्र फुलारा, कृष्णा टम्टा आदि शामिल रहे।