उधमसिंह नगर : शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 17 मई, 2022

काशीपुर। शादी का झांसा देकर युवती के साथ लगभग चार वर्षाे तक शारीरिक शोषण किए जाने का एक हैरत अंगेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पुलिस को दी तहरीर में काशीपुर निवासी एक युवती ने बताया कि लगभग चार वर्ष उसकी समीर नामक एक युवक से मुलाकात हुई। पहली मुलाकात में उनके अपने आप को हिंदू बताया। दोस्ती होने पर दोनों काफी करीब आ गये। प्यार परवान चढ़ा तो समीर ने शादी का झांसा देकर युवती से एक बार संबंध बनाये तो वह लगातार संबंध बनाता चला गया।

पीडिघ्ता का आरोप है कि जब उसने शादी की बात की तो युवक टाल-मटोल करने लगा। पीडिघ्ता ने जब उसके घर बालों से बात करने की बात कही तो युवक ने सच्चाई उगल दी और बताया कि में हिंदू नहीं बल्कि अल्पसंख्यक समुदाय से हूं। हालिया घटनाक्रम के बारे में युवती ने पुलिस को बताया कि 14 मई की शाम 6-30 बजे समीर अचानक उसके घर आ धमका और मुंह खोलने की एवज में जान से मारने की धमकी देने लगा।

विरोध करने पर उसके मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान पीडिघ्ता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पीडिघ्ता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोपी समीर से जान माल का खतरा बताते हुए उसके खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की। पुलिस ने पीडिघ्ता की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरूद्ध 376, 323, 506 के आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करते हुए अभिुयत्तफ की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।