उधनसिंह नगर : दो भाईयों पर भाभी के साथ बलात्कार के प्रयास का आरोप, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 16 मई, 2022

काशीपुर। प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में रिश्ते के जेठ भाइयों ने मौका पाकर छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मंसूबे में कामयाब न होने पर आरोपियों ने विवाहिता को जान से मारने की धमकी दी।

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस को दी तहरीर में प्रतापपुर चौकी क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि 2017 की 20 फरवरी को प्रतापपुर निवासी एक युवक से उसकी शादी हुई।

इस दौरान उसके दो बच्चे हुए। विवाहिता का आरोप है कि उसका जेठ हरबंस तथा रूप उस पर बुरी नजर रखते हैं। घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए विवाहिता ने बताया कि बीते 28 अप्रैल को पति की गैर मौजूदगी में जब वह है बाथरूम में स्नान कर रही थी इसी दौरान उपरोक्त दोनों रिश्ते के जेठ गुपचुप तरीके से अंदर झांक रहे थे।

विरोध करने पर उन्होंने गाली गलौज करते हुए मारपीट की और कपड़े मारते हुए अमर्यादित व्यवहार करने का प्रयास किया। पति के घर आने पर जब पीड़िता ने उन्हें घटना के बारे में बताया तो आरोपियों ने विवाहिता के पति के साथ यानी अपने सगे छोटे भाई के साथ मारपीट करते हुए कमरे में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया।

घटना के तत्काल बाद प्रताप पूछो कि पुलिस को मामले की सूचना दी गई लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। पीड़िता ने बताया कि उसके पति को आरोपी जेठ भाइयों ने हाथ पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया और उसके साथ कपड़े फाड़ कर बलपूर्वक बलात्कार का प्रयास किया।

शोर-शराबा होने पर खतरा भाप वह उसे नग्नावस्था में छोड़कर फरार हो गए। इस बार भी प्रतापपुर चौकी पुलिस ने पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं की। मामले की लिखित शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से करने पर एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है।