उधमसिंह नगर : नगदी समेत आईपीएल सट्टेबाज गिरफ्तार, लाखों रूपये के लेन देन का खुलासा।

मीडिया ग्रुप, 12 मई, 2022

रुद्रपुर। किराने की दुकान में आईपीएल सट्टा लगाते एक सटोरिये को एसओजी ने गिरफ्तार किया है। सटोरिये के पास से बरामद फोन से करीब चालीस लाख रूपये के लेन देन का खुलासा हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जुआ और सट्टे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत एसओजी टीम ने एसओजी प्रभारी के नेतृत्व में शहर के प्रीत बिहार कालोनी स्थित किराना की दुकान खान किराना स्टोर पर छापा मारा यहां आईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वाले रहमान खान निवासी रुद्रपुर को टीम ने गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से आईपीएल सट्टे से सम्बंधित 1 मोबाइल फोन,5000 की नगदी बरामद की।

आरोपी के मोबाइल फोन में आईपीएल के मैंचों के दौरान कई लोगों द्वारा सट्टा लगाने और करीब चालीस लाख रुपये से अधिक का फोन पे व गूगल पे के माध्यम से ट्रांजेक्शन होने की पुष्टि हुई। मोबाइल फोन में कई लोगों की सट्टा लगाने हेतु वाईस रिकार्डिंग भी मिली है। जिसमें कई स्थानीय युवकों द्वारा आईपीएल का सट्टा खेलने की पुष्टि हुई है। जिसकी जांच की जा रही है।

पकड़े गये रहमान खान के विरुद्ध कोतवाली रुद्रपुर में अभियोग पंजीकृत किया गया है। पकड़ने वाली टीम में प्रभारी एस ओजी कमलेश भट्ट,कांस्टेबल ललित कुमार,प्रमोद कुमार आदि शामिल थे।प