उधमसिंह नगर : ट्रक और कैंटर में टक्कर, एक की मौत।

मीडिया ग्रुप, 10 मई, 2022

रुद्रपुर। काशीपुर रोड नेशनल हाईवे पर कनटोपा के पास बेकाबू कैंटर एक ने खड़े ट्रक से भिड़ गया। हादसे में कैंटर चालक की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंटर में फंसे कैंटर चालक के शव को हाईड्रा की मदद से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक उत्तर प्रदेश के गजरौला का निवासी है। जानकारी के मुताबिक दिनेशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कनटोपा के पास आज तड़के एक ट्रक का टायर खराब हो गया था जिसके चलते ट्रक चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसी बीच हल्द्वानी को जा रहा कैंटर खड़े ट्रक से भिड़ गया। भिड़ंत में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये।

कैंटर चालककैंटर के भीतर बुरी तरह फंस गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी काफी देर तक यातायात भी प्रभावित रहा।

सूचना पर दिनेशपुर थाने से उपनिरीक्षक दीवान सिंह बिष्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन शव नहीं निकल पाया। बाद में हाईड्रा मशीन मंगाकर बमुश्किल कैंटर चालक के शव को बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।