उधमसिंह नगर : डंपर और बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल।

मीडिया ग्रुप, 06 मई, 2022

काशीपुर। रामनगर थाना क्षेत्र के हल्दुआ इलाके में प्रतापपुर से बाजार कर बाईक से वापस घर लौट रहे पिता-पुत्र को मार्ग में अनियंत्रित डंपर के ने तेजी व लापरवाही से टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पुत्र को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक सब्जी का कारोबारी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पीरूमदारा रामनगर निवासी हुकुम सिंह (45) साग-सब्जी का काम करता था।

बीती रात्रि लगभग 9.15 बजे वह अपने 13 वर्षीय पुत्र विशेष को बाईक पर बैठाकर खरीददारी करने के बाद प्रतापपुर बाजार से वापस घर की और लौट रहा था, इसी दौरान हल्दुआ पुलिस चौकी के पीछे विपरीत दिशा से द्रुत गति से चले आ रहे डंपर ने तेजी व लापरवाही से बाईक में टक्कर मारकर पिता-पुत्र को घायल कर दिया।

घायलों में हुकुम सिंह की हालत अत्यधिक नाजुक होने के कारण उसे तत्काल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के दो पुत्र व चार पुत्रियां है। सभी अविवाहित हैं। अकस्मात घटी घटना को लेकर मृतक परिवार में कोहराम मचा है।

उधर, दूसरी और बताया जा रहा है कि घटना अंजाम देने के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। खबर लिखे जाने तक मृतक परिजनों द्वारा मामले की तहरीर पुलिस को देने की तैयारी चल रही है।