उधमसिंह नगर : फंदे से लटका मिला युवक का शव, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप।

मीडिया ग्रुप, 04 मई, 2022

किच्छा। उर्जा निगम में कार्यरत लाइनमैन संदिग्ध हालातों में फंदे पर लटका पाया गया। मृतक के परिवारजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बंगाली कॉलोनी सिरोली कलां थाना पुलभट्टा 36 वर्षीय निर्मल से ग्राम धनौरी तहसील स्वार जनपद रामपुर का रहने वाला था। विवाह के बाद पिछले 15 वर्ष से वह बंगाली कॉलोनी में रहकर लालपुर बिजली घर में स्वयं सहायता समूह के माध्यम से लाइन मैन का काम कर रहा था।

बताया गया है कि पत्नी के साथ उसका पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार रात भी उसका पत्नी से विवाद हुआ और उसके बाद वह मध्य रात्रि में रस्सी के फंदे से लटका हुआ मिला। ससुराल वाले ही उसे लेकर रुद्रपुर के निजी अस्पताल पहुंचे।

लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे रैफर कर दिया बाद में ससुराल वाले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर उर्जा निगम लालपुर बिजली घर के जेई भुवन चंद्र उप्रेती सहित उर्जा निगम कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

एसओ पुलभट्टा विद्यादत्त जोशी ने भी मौके पर मौके पर पहुंच वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। वहीं रात में ही मृतक के परिवारजन भी स्वार रामपुर से किच्छा पहुंच गए। उन्होंने पुलभट्टा थाने पहुंच कर निर्मल की हत्या का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की। एसओ पुलभट्टा विद्यादत्त जोशी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।