उत्तराखंड : बाइक की टक्कर से नौ वर्षीय मासूम की मौत, परिवार में कोहराम।

मीडिया ग्रुप, 03 मई, 2022

रामनगर। ईद पर सहेलियों संग घूमने निकली एक बच्ची को बाइक ने टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर से बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद बाइक चालक फरार हो गया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

जानकारी के मुताबिक मो. सिकन्दर की नौ वर्षीय बेटी अनम अपने परिवार और मोहल्ले की सहेलियों के साथ घूमने के लिए बैराज की ओर जा रही थी। ट्रांसपोर्ट नगर बालाजी मंदिर के समीप सामने से आ रही बाइक ने अनम को टक्कर मार दी।

इससे अनम छिटक कर सड़क पर जा गिरी। दुर्घटना के बाद बाइक सवार तीन लोग मौके से फरार हो गए। घायल गच्चीें को लोग संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने चिकित्सालय पहुंचकर मृतक बच्ची की सहेलियों से घटना को लेकर बयान दर्ज किए। पुलिस फरार बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस चेक कर रही है।

बता दें कि ईद पर नाबालिग बच्चे खुलेआम बाइक लेकर घूम रहे हैं। ट्रिपल राइडिंग व तेज रफ्रतार बाइक चलाने से दुर्घटना का खतरा बना हुआ है। लोगों ने इसको लेकर सघन चेकिंग अभियान चलाने और नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।