उधमसिंह नगर : रिश्तेदारी में भात देकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत।

मीडिया ग्रुप, 02 मई, 2022

काशीपुर। यूपी उत्तराखंड की सीमा पर स्थित नेफा पुलिस चौकी के करीब तड़के घटित सड़क हादसे में काशीपुर के एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। दुखद खबर परिजनों को मिलने के बाद से यहां परिवार में कोहराम मचा है।

जानकारी के मुताबिक आईटीआई थाना क्षेत्र के खड़कपुर देवीपुरा निवासी सतीश कश्यप महुआ खेड़ा गंज स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी किया करता है। पता चला है कि गत रविवार की शाम खड़कपुर देवीपुरा से लगभग 3 दर्जन सगे संबंधियों के साथ वह भात देने भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर बाराही गया था।

बताते हैं कि देर रात समारोह खत्म होने के बाद तमाम रिश्तेदार अपने अपने साधनों से वापस घर लौटने लगे। बताया जा रहा है कि सतीश भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आधी रात के बाद घर के लिए निकल पड़ा। इस दौरान मार्ग में भगतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली नेफा पुलिस चौकी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया।

पुलिस को हादसे की सूचना मिलने पर उसने घायल युवक को तत्काल उपचार के लिए समिति के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके तीन मासूम बेटियां हैं। उसकी एक बेटी को उसके भाई ने गोद ले लिया है।

अचानक घटी घटना को लेकर मृतक परिवार में कोहराम मचा है। सतीश की सड़क हादसे में मृत्यु होने के बाद परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। आज उसके फुफेरे भाई की बारात लालपुर बाराही से खड़कपुर देवीपुरा आने वाली है।

घर के सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे थे इसी बीच आज तड़के जैसे ही उन्हें यह दुखद समाचार मिला परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।