उधमसिंह नगर : शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक पर जान लेवा हमला, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 02 मई, 2022

रुद्रपुर। शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक पर दबंगों ने गाली गलौज करते हुये जान लेवा हमला कर दिया। हमले में चिकित्सक गंभीर रुप से घायल हो गये। मौके पर लोगो को एकत्र होता देख हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये। घायल चिकित्सक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डा.नारायण दास अदलखा का पुरानी इलाहाबाद बैंक गली में निवास है और घर के नीचे ही क्लीनिक है। रविवार की रात को उनके पड़ोस में दो युवक किसी के साथ मारपीट कर रहे थे। मौके पर लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। इसी बीच मारपीट होती देख चिकित्सक डा. नारायण दास अदलखा बीच बचाव करने पहुच गये।

चिकित्सक के मुताबिक मारपीट कर दबंगों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुये हमला कर दिया। हमले में चिकित्सक बेहोश होकर गिर गये। इसी दौरान हमलावर धमकी देते हुये भाग गये। चिकित्सक पर हमले की सूचना पर परिवार के लोग भी पहुच गये। उन्हें उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया। घटना की तहरीर भी पुलिस को दी गयी है।

तहरीर में पंकज और उसके नौकर को नामजद कर कार्रवाई की मांग की गयी। पुलिस ने दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस दबिश दे रही है। आरोपी घर से फरार है। उधर सूत्रों कके मुताबिक हमलावर पुलिस पर राजनैतिक दबाव बना रहे है।

हमलावरों में से एक राजनैतिक दल के नेता का संरक्षण है। बता दें कि डा. नारायण दास शहर पुराने चिकित्सक है और उनके पुत्र डा. प्रदीप अदलखा का रामपुर रोड पर नारायण ट्रामा सेंटर के नाम से अस्पताल है।