ऊधमसिंह नगर : जिला न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता का निधन, अधिवक्ताओं ने शोक सभा कर श्रद्धासुमन किए अर्पित।

मीडिया ग्रुप, 02 मई, 2022

रुद्रपुर। जिला बार एसोसिएशन उधम सिंह नगर के सदस्य एवं जिला न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता कुलदीप सिंह संधू का बीमारी के बाद रविवार को देहांत हो गया। वरिष्ठ अधिवक्ता के आकस्मिक निधन की सूचना से अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई।

जिला बार एसोसिएशन उधम सिंह नगर द्वारा जिला न्यायालय स्थित बार भवन में सोमवार को शोक सभा का आयोजन कर वरिष्ठ अधिवक्ता स्वर्गीय संधू के आकस्मिक निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

वरिष्ठ अधिवक्ता कुलदीप सिंह संधू बाजपुर के बन्नाखेड़ा के मूल रूप से रहने वाले थे। वकालत की शुरुआत में उन्होंने काशीपुर न्यायालय में वकालत की और जिला न्यायालय उधम सिंह नगर में बनने के उपरांत वह जिला न्यायालय में निरंतर अधिवक्ता के रूप में वकालत कर रहे थे।

जिला न्यायालय में फौजदारी की वकालत में स्वर्गीय कुलदीप सिंह संधू का वरिष्ठ अधिवक्ताओं में नाम शामिल था। ज़िला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडे एवं सचिव शिव कुंवर सिंह सहित जिला अधिवक्ता बार के सैकड़ों अधिवक्ताओं द्वारा स्वर्गीय कुलदीप सिंह संधू को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।