जानिए क्यों क्रिकेटर शुभमन गिल ने बिजनेसमैन एलन मस्क से swiggy को खरीदने की अपील।

मीडिया ग्रुप, 30 अप्रैल, 2022

नई दिल्ली। जब से दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter को खरीदा है, ट्विटर पर लोग और अधिक सक्रिय होने लगे हैं। एलन मस्क ने खुद कई ट्वीट कर लोगों को हैरान किया है। ट्विटर पर लोग एलन मस्क से दूसरी कंपनियों को खरीदने की अपील करने लगे हैं। इस लिस्ट में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का भी नाम जुड़ गया है।

दरअसल शुभमन गिल ने रात को 11 बजकर 1 मिनट पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने ट्वीट करके एलन मस्क को भी टैग किया था। गिल ने ट्वीट करके लिखा कि एलन मस्क कृपया स्वीगी (swiggy) को खरीद लीजिए। जिससे वह डिलीवरी समय पर करे। शुभमन गिल के इस ट्वीट को एलन मस्क भले ही न पढ़ सके हो लेकिन फूड डिलीवरी स्टार्टअप स्विगी ने फटाक से गिल के मैसेज का जवाब दिया है।

स्विगी के ट्विटर अकाउंट से गिल को जवाब में लिखा है कि हाय शुभमन, ट्विटर या कोई ट्विटर नहीं, हम बस चाहते हैं कि आपके आर्डर के साथ सब कुछ सही हो। अपने डिटेल्स के साथ डीएम में हमसे मिलें, हम तेजी से काम करेंगे।

कुछ देर बाद एक और ट्वीट आया, जिसमें लिखा था कि हमे आपका मैसेज मिल गया है, जल्द मिलेंगे। बता दें कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया है।