उधमसिंह नगर : किच्छा में प्रतिबंधित गौमांस के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार।

मीडिया ग्रुप, 29 अप्रैल, 2022

रुद्रपुर। पुलिस ने किच्छा के दरऊ क्षेत्र से 60 किलो प्रतिबंधित गौमांस, गौवंशीय पशु की खाल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गये। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक किच्छा पुलिस की टीम मैन बाजार डी0डी0 चौक होते हुए दरऊ चौक पर पहुची तो मुखबिर ने सूचना दी कि कुरैय्या निवासी हैदर व दरऊ का रहने वाला अफजाल कुरैशी व उनके 3-4 साथी मिलकर कुरैय्या मस्जिद के ठीक सामने पूर्व दिशा की ओर खेतो के बीच पड़ने वाले नाले के किनारे व पापुलर पेड़ो की आड़ में गौकशी कर रहे हैं।

जैसे ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी तो पुलिस को देखकर 2 लोग नाले में कूदकर फरार हो गये। जबकि एक व्यक्ति को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अली अहमद निवासी किच्छा बताया। उसने बताया कि वह एवं गांव का रहने वाला हैदर व दरऊ का रहने वाला अफजाल कुरैशी गौवंशीय पशु लाये थे।

उनके साथ रामपुर से जिला बदर जाकिर व हैदर के एक दो अन्य साथी है जो इस माल में हिस्सेदार है। हैदर उनका लीडर है जो कुरैय्या में गौकशी करवाता है तथा वह लोग उसके नीचे काम करते हैं।

पुलिस ने मौके से साठ किलो प्रतिबंधित मांस, एक खाल व 4 पैर, एक चापड़ व 2 छुरिया, 1 लकड़ी का गुटका बरामद किया। पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में आरोपी का चालान कर दिया। जबकि फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।