ऊधमसिंह नगर : अतिक्रमण पर डीएम सख्त, एसडीएम को दिए अतिक्रमण हटाने के निर्देश।

मीडिया ग्रुप, 29 अप्रैल, 2022

किच्छा। जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने पुलभट्टा फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एनएचएआइ बरेली से सितारगंज को जाने वाले वाहनों के लिए फ्लाईओवर के नीचे से यू टर्न मार्ग के निर्माण का जल्द प्रस्ताव बनाकर भेजने को कहा।

दुर्घटनाओं पर अंकुश के लिए रेड लाइट व यू टर्न पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए। सिरोली कलां में फुटपाथ पर अतिक्रमण देख वह भड़क गए और जल्द इसे हटाने के निर्देश दिए।

गुरुवार को खटीमा से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से लौटते समय डीएम पुलभट्टा स्थित फ्लाईओवर पर रुक गए। उन्होंने एनएचएआइ व कार्यदायी संस्था गल्फार के अधिकारियों को मौके पर ही बुला लिया था। उन्होंने जनता की मांग को जायज बताया। फ्लाईओवर के दोनों साइड मोड़ पर यू टर्न के लिए साइन बोर्ड लगाने के निर्देश दिए।

सर्विस लेन पर सिरोली कलां में अतिक्रमण पर डीएम पंत ने नाराजगी जताई और एसडीएम कौस्तुब मिश्रा को सर्विस लेन को खाली कराने को कहा। उन्होंने एनएचएआइ के अधिकारियों को वास्तविक रोड डिजाइन के अनुसार ही कट संचालित करने व अनावश्यक एवं दुर्घटना संभावित कट्स को बैरिकेडिग लगाकर बंद करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर अपर जिलधिकारी डा. ललित नारायण मिश्र, प्रभारी तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी, सीनियर मैनेजर एनएचएआइ अक्षत विश्नोई, सीनियर मैनेजर गल्फार गिरीश कुमार सिंह मौजूद थे।