उत्तराखंड : नशे के 300 इंजेक्शन के साथ नेताजी गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 24 अप्रैल, 2022

रूद्रपुर । राजनीति और अपराध दोनों का चोली दामन का साथ रहता है। आजकल के नेताओं में कुछ लोग तरह तरह के अपराधों में संलिप्त पाया जाना साधारण सी बात हो गई है। जिन लोगों के कंधों पर समाज को नई दिशा देने की जिम्मेदारी है, उन्हीं लोगों का असमाजिक कार्यों में लिप्त पाया जाना गंभीर विषय है।

ऐसा ही एक वाक्या किच्छा में भी सामने आया है। पुलिस की माने तो किच्छा कोतवाली पुलिस और एडीटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए नशे के इंजेक्शनों की खेप के साथ एक कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार किया है।

सीओ ओमप्रकाश ने खुलासा करते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जिले में नशे सौदागरों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत किच्छा कोतवाली पुलिस और एडीटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चेकिंग अभियान के दौरान शनिवार रात नशे के इंजेक्शन का अवैध कारोबार करने वाले छत्रपाल निवासी बंगाली कालोनी आजादनगर, थाना किच्छा को रुद्रपुर बाईपास रोड पर गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से नशे के तीन सौ इंजेक्शन बरामद किये गये। सम्बंधित धाराओं में आरोपी का चालान करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। पकड़ा गया आरोपी कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है।

पकड़ने वाली टीम में किच्छा कोतवाल अशोक कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक शंकर सिंह रावत उपनिरीक्षक गौरव जोशी, उपनिरीक्षक दीपकजोशी, कांस्टेबल जगमोहन सिंह, राजीव जोशी, खष्टी पाठक, सोनिया , एटीएफ के आसिफ हुसैन , विनोद कन्याल , दीपक कठैत, आदि शामिल रहे।