उधमसिंह नगर : अपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को 12 बोर के दो तमंचे के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया ग्रुप, 13 अप्रैल, 2022

काशीपुर। अपराधिक वारदात को अंजाम देने की नियत से चहल कदमी कर रहे दो शातिर बदमाशों को सुबह पैगा चैकी प्रभारी विजय सिंह ने पुलिस कर्मियों की मदद से दबोचकर दोनों के कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद करते हुए आवश्यक पूछताछ के बाद दोनों का आम्र्स एक्ट के अंतर्गत चालान करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

एसआई विजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से एक पूर्व में कातिलाना हमले के अलावा बलवा मारपीट गाली-गलौज तथा जान से मारने की धमकी देने के एक मामले में जेल की हवा खा चुका है। पता चला है कि आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम कटैया निवासी समर पाल सिंह तथा यहीं के अमन कुमार गत मंगलवार को निर्माणाधीन फैक्ट्री के कर्मचारियों से गाली गलौज करते हुए मारपीट की।

इस मामले में पुलिस ने उपरोक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 504, 506, आईपीसी के अंतर्गत तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू किया लेकिन इसी बीच जरिए मुखबीर पैगा ,चौकी पुलिस को सूचना मिली कि उपरोक्त दोनों अभियुक्त अवैध तमंचा से लैस होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नियत से घर के समीप चहल कदमी कर रहे हैं।

इसी सूचना पर तत्काल हरकत में आए पैगा चौकी प्रभारी विजय सिंह ने कांस्टेबल बबलू गोस्वामी तथा अमित राणा के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए दोनों को दौड़ाकर दबोच लिया। तलाशी में समरपाल के कब्जे से 12 बोर का एक तमंचा तथा चार जिंदा कारतूस बरामद हुये है।

इसी तरह अमन कुमार के कब्जे से एक 12 बोर की पूनिया तमंचा तथा दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर जरूरी पूछताछ के बाद उनका आम्र्स एक्ट के अंतर्गत चालान करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।