उधमसिंह नगर : स्पीकर की आवाज कम करने को कहने पर घर में घुसकर जानलेवा हमला

मीडिया ग्रुप, 10 अप्रैल, 2022

रुद्रपुर। बीते दिनों आर्य वाटिका फुलसुंगा रोड़ बगवाड़ा में बूफर स्पीकर की आवाज कम करने को कहने पर कुछ लोगों द्वारा परिजनों पर किये गए जानलेवा हमले के मामले में न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रपट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दर्ज रपट में सतनाम सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी आर्य वाटिका कालोनी, ग्राम बिगवाडा ने पड़ोस में रहने वाले चन्द्रपाल गंगवार पुत्र भागीरथ गंगवार, उसकी पत्नी गीता गंगवार, पुत्र सौरभ गंगवार, विशाल गंगवार, चन्द्रपाल गंगवार के दामाद रोहित पर आरोप लगाते हुए कहा है कि गत 18 जनवरी की सायं चन्द्रपाल का दामाद रोहित व चन्द्रपाल के लड़के सौरभ गंगवार, विशाल गंगवार तेज आवाज में बूफर स्पीकर बजाने लगे तो उसके बच्चों की परीक्षा की तैयारी करने के कारण उसने अपने घर से भाई गुरमीत सिंह के साथ चन्द्रपाल व उसके परिवार वालों को आवाज को कम करने को कहा तो शराब पिये रोहित, सौरभ व विशाल गाली-गलौच करने लगे।

सतनाम का कहना है जब उसने व उसके भाई ने ऐसा करने से मना किया तो उक्त लोग उग्र हो गये और चन्द्रपाल गंगवार व गीता गंगवार के साथ लाठी डंडों व लोहे की राॅड से लैस होकर उसके घर में घुस आये और उस पर तथा उसके भाई गुरमीत सिंह पर हमला कर दिया।

शोर सुनकर उसकी पत्नी शरीफो कौर व दो नाबालिग पुत्रियां उन्हें बचाने आये तो रोहित, सौरभ व विशाल द्वारा उनसे छेडछाड़ कर गन्दी हरकतें की गई। चीखने चिल्लाने पर आस पड़ोस के लोगो के आ जाने से हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।

सतनाम का कहना है इलाज कराकर मेडिकल बनवाने के बाद जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने रिपोर्टिग पुलिस चैकी बिगवाडा गया तो वहां उसकी रपट दर्ज नहीं की गई। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।