उधमसिंह नगर : कई अवैध असलहों के साथ युवक गिरफ्तार

मीडिया ग्रुप, 10 अप्रैल, 2022

काशीपुर। कुंडा पुलिस ने चैकिंग के दौरान बाईक पर फर्राटा भर रहे एक युवक को शक के आधार पर दबोचकर जामा तलाशी में उसके कब्जे से 315 बोर के तीन तमंचे, 13 जिंदा कारदूस व 2 खाली खोखे बरामद किए हैं। अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार बदमाश का पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद आम्र्स एक्ट के अंतर्गत चालान कर दिया गया।

क्षेत्रधिकारी पुलिस वीर सिंह ने आज अपने कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एसएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष कुंडा प्रदीप नेगी के नेतृत्व में पुलिस टीम अवैध शस्त्र तथा मादक पदार्थाे की तस्करी में लिप्त लोगों के धरपकड़ को लेकर बैलजुड़ी तिराहे पर सघन चैकिंग अभियान चलाये हुए थी।

इसी दौरान उधर से होकर हीरो होंडा पेंशन प्रो संख्या यूके19ए-5437 पर सवार होकर फर्राटा भर रहे युवक को पुलिस टीम ने शक के आधार पर रोक लिया। तलाशी में उसके कब्जे से पुलिस को 315 बोर के तीन तमंचे, 13 जिंदा कारदूस तथा दो खाली खोखे बरामद हुए।

पुलिस की कड़ी पूछताछ में पकड़े गये असलहा तस्कर ने अपना नाम ग्राम नरपतनगर थाना स्वार जनपद रामपुर उप्र. निवासी मौसीम खान पुत्र जरीफ खान बताया। पुलिस ने जरूरी पूछताछ के बाद असलहों की तस्करी में प्रयुक्त बाईक को कब्जे में लेकर उसे सीज करते हुए आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उसे न्यायालय में पेश कर दिया गया।