ऊधमसिंह नगर : काशीपुर रोडवेज डिपो को रामनगर डिपो में विलय करने विधायक चीमा ने जताया ऐतराज।

मीडिया ग्रुप, 06 अप्रैल, 2022

काशीपुर। रोडवेज डिपो काशीपुर को रामनगर रोडवेज डिपो में मर्ज करने को लेकर स्थानीय भाजपा विधायक द्वारा यह एतराज जताया है।

भाजपा विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि काशीपुर रोडवेज डिपो को रामनगर डिपो में किसी भी हालत में विलय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री समेत परिवहन महकमे में संपर्क कर बातचीत जारी है। जल्द ही फैसले में फेरबदल हो सकते हैं।

विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि उन्हें जब इस बात का पता चला कि रोडवेज डिपो काशीपुर से हटाये जाने का निर्णय लिया गया है तो उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात की है। उन्होंने जोर देकर कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का काशीपुर से विशेष लगाव है ऐसे में यहाँ से रोडवेज डिपो हटाने का सवाल नहीं उठता। रोडवेज डिपो काशीपुर में ही रहे इसके लिए वह पूरा प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा फैसला जो काशीपुर के पक्ष में नहीं है उसे नहीं होने दिया जाएगा। विधायक ने कहा कि इस समस्या का समाधान जल्द ही कराया जायेगा।

इस दौरान उनके पिता व पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने भी कहां कि प्रशासन का अपना निर्णय है इसमें सरकार की रजामंदी नहीं है। पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि यदि समय रहते यह फैसला वापस नहीं लिया जाता तो काशीपुर की जनता लामबंद होकर इसके खिलाफ मोर्चा खोलेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि काशीपुर रोडवेज बस स्टैंड को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया जब से चल रही है उनके द्वारा लगातार शासन प्रशासन को इस बारे में लिखित पत्र देकर यहां के क्षेत्र की जनता की सुविधाओं के लिए सुझाव दिए जाते रहे ।