ऊधमसिंह नगर : एसएसपी ने तीन इंस्पेक्टर और पांच दारोगाओं के ट्रांसफर आदेश किए निरस्त।

मीडिया ग्रुप, 23 मार्च, 2022

रुद्रपुर। डीआइजी के आदेश के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने तीन निरीक्षक व पांच एसआई के स्थानांतरण के आदेश को निरस्त कर दिया है। एसएसपी ने उन्हें तत्काल पुरानी तैनाती स्थल पर जाने के निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरी ओर, जसपुर में फिलहाल कोई तैनाती नहीं की गई है।

विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिदरजीत सिंह ने 13 मार्च को आनन फानन में सीओ, निरीक्षक व एसओ के ताबड़तोड़ स्थानांतरण कर दिए थे। स्थानांतरण आदेश के अगले ही दिन उनका स्थानांतरण कर दिया गया था।

बरिदरजीत सिंह के स्थानांतरण के बाद उनके द्वारा किए गए स्थानांतरण आदेश को निरस्त करने की चर्चाओं को बल मिल गया था। हुआ भी यही और उसके बाद डीआइजी नीलेश आनंद भरणे ने बिना अनुमति लिए एसएसपी बरिदरजीत सिंह की ओर से किए गए सीओ, निरीक्षक व एसओ के स्थानांतरण वापस लेने के निर्देश एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी को दिए थे।

मंगलवार को एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने नए आदेश जारी कर निरीक्षक राजेंद्र सिंह डांगी को वापस पंतनगर, निरीक्षक सुंदरम शर्मा को ट्रांजिट कैंप, निरीक्षक वृजेंद्र शाह को वापस थाना गदरपुर का चार्ज ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं।

इसके साथ ही एसओजी प्रभारी विद्या दत्त जोशी को वापस थाना प्रभारी आइटीआइ, एसआइ कमलेश भट्ट को वापस एसओजी प्रभारी, थाना प्रभारी ट्रांजिट कैंप बनाए गए। विनोद फत्र्याल को वापस पुलिस आफिस, आइटीआइ भेजे गए एसआइ अनिल जोशी को पुलिस आफिस व अनिल उपाध्याय को वापस पीआरओ बनाया गया है। जसपुर कोतवाली में फिलहाल किसी की तैनाती नहीं की गई है।