ऊधमसिंह नगर : आवास विकास रुद्रपुर में चार मंजिला मकान से गिरकर युवती की मौत, हत्या, आत्महत्या या दुर्घटना पुलिस कर रही जांच।

मीडिया ग्रुप, 23 मार्च, 2022

रुद्रपुर। शहर की पॉश कॉलोनी आवास विकास की इमारत की चौथी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से एक युवती की मौत हो गई। वह सिडकुल की एक कंपनी में नौकरी करती थी। युवती ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

खेतगांव, धारचूला जिला पिथौरागढ़ निवासी आरती कुंवर (20) सिडकुल की एक कंपनी में नौकरी करती थी। वह आवास विकास स्थित चार मंजिला इमारत की चौथी मंजिल में किराए पर रहती थी। आरती के साथ उसकी मौसेरी बहन और एक अन्य युवती बतौर रूम पार्टनर रह रहीं थीं।

पुलिस के अनुसार, शनिवार देर रात करीब 11 बजे आरती खाना खाकर बालकनी में खड़ी होकर फोन पर किसी से बात कर रही थी। कुछ देर बाद मकान मालिक व आरती की मौसेरी बहन ने बालकनी से गिरने की आवाज सुनी। अफरातफरी के बीच सभी ने मकान से बाहर आकर देखा तो सड़क पर आरती लहूलुहान पड़ी थी।

मकान मालिक व आरती की पार्टनर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल आरती को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृृत घोषित कर दिया। पुलिस ने देर रात पंचनामा भरकर शव मोर्चरी में रखवा दिया।

सीओ अभय कुमार सिंह और ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल ने टीम के साथ घटनास्थल व मृतका के कमरे का जायजा लिया, लेकिन उन्हें सुसाइड नोट आदि नहीं मिला। मृतका के जेब से मिले मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मोबाइल कॉल के आधार पर छानबीन कर रही है।

सीओ ने बताया कि आरती के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। आरती ने आखिरी बार किससे फोन पर बात की थी, इसका पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही प्रेम प्रसंग के एंगल पर भी मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि युवती ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई इसकी भी जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।