ऊधमसिंह नगर : झगड़े की सूचना पर पहुंचे रुद्रपुर कोतवाली के सिपाही पर हमला, घायल अवस्था में पहुंचाया अस्पताल।

मीडिया ग्रुप, 20 मार्च, 2022

रुद्रपुर। रम्पुरा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हो रहे झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मी पर लोगों ने हमला कर दिया। हमले में पुलिस कर्मी बेहोश हो गया। हमले की सूचना पुलिस पर चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक हमलावर भाग गए। घायल कर्मी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी को कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि रम्पुरा शिव मंदिर के पास दो पक्षों में विवाद हो रहा था। सूचना पर रम्पुरा चौकी में तैनात कांस्टेबल बृजेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे गए। बताया जा रहा कि इस दौरान उन्होंने विवाद कर रहे लोगो को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया।

इसी बीच सात-आठ युवक वहां पहुंच गए और गाली गलौज करते हुए कांस्टेबल बृजेंद्र शर्मा पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गए। पुलिस कर्मी पर हमला होने की सूचना रम्पुरा चौकी प्रभारी मंगल सिंह को मिली। चौकी प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचते उससे पहले ही हमलावर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस कर्मी घायल कर्मी बृजेंद्र शर्मा को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

चौकी प्रभारी रम्पुरा मंगल सिंह ने बताया कि हमलावरों को चिन्हित किया जा रहा है। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि हमलावर जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे।