रुद्रपुर : विधानसभा चुनाव के मतगणना के चलते रूट किए गए डायवर्ट

मीडिया ग्रुप, 09 मार्च, 2022

रुद्रपुर। 10 मार्च को होने वाली मतगणना के लिए यातायात डायवर्जन प्लान बनाया गया है। इसके साथ ही वाहनों की पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है।

किच्छा से रुद्रपुर, काशीपुर और रामपुर को आने वाले भारी वाहन आदित्य चौक किच्छा, नगला बाईपास तिराहा, दिनेशपुर मोड, सुभाष चौक से जाफरपुर को रवाना होंगे। गदरपुर से किच्छा व सितारगंज को जाने वाले भारी वाहन सरदार नगर चौराहा गदरपुर से गूलरभोज होते हुए दिनेशपुर मोड़ को रवाना होंगे।

रामपुर से किच्छा व सितारगंज को जाने वाले भारी वाहन इंदिरा चौक से काशीपुर रोड की ओर डायवर्जन किया जाएगा। किच्छा से आने वाले छोटे वाहनों को लालपुर से गंगापुर मोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

हाईवे पर वाहनों व ठेलों को खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। बिगवाड़ा मंडी समिति के गेट पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगा। प्रत्याशियों व उनके समर्थकों और पुलिस के वाहन राधा स्वामी गेट नंबर सात के भीतर पार्क होंगे। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों के वाहन बिगवाड़ा मंडी के निकट खाली प्लाट पर पार्क होंगे। साथ ही राधा स्वामी सत्संग से बिगवाड़ा मंडी तक शटल सेवा संचालित की जाएगी। पार्किंग स्थलों पर पेयजल, लाइट व शौचालय की व्यवस्था रहेगी।