उधमसिंह नगर : ओवरलोड खनन वाहनों से परेशान ग्रामीणों ने दिया धरना

मीडिया ग्रुप, 07 मार्च, 2022

बाजपुर। हसन का मझरा मार्ग पर खनन से भरे ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा किया। जल्द ही रोक नहीं लगने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

रविवार दोपहर ग्रामीण बाजपुर-रामपुर मार्ग स्थित गांव हसन का मझरा मार्ग में एकत्र हुए। उन्होंने स्टोन क्रशरों से आने वाले ओवरलोड खनन वाहनों के लिए जमकर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों ने स्टोन क्रशर संचालकों और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। आरोप है कि स्टोन क्रशरों से खनन से भरे ओवरलोड वाहन तेज गति से इसी मार्ग से गुजरते हैं जिससे आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। खनन वाहनों से कई लोगों की जान जा चुकी है।

पुलिस अधिकारी सब कुछ जानते हुए भी अनजान बने हैं। ग्रामीणों ने कहा कि ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाने के लिए उत्तराखंड और यूपी के अधिकारियों को लिखित शिकायत भेजी जाएगी। कोई कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा।

ग्रामीणों ने कहा कि ओवरलोड वाहनों से सड़कों में गड्ढे हो गए। स्कूल जाने वाले बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहां तौसीफ, आलिम, इमरान, अरूज इरशाद, फय्याज, हाजी दाऊद, इंतेजार, दानिश, इमाम अली, कादिर, असगर अली, समीर बब्लू आदि थे।