ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में एसओजी ने दो सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार, नगदी बरामद।

मीडिया ग्रुप, 04 मार्च, 2022

रुद्रपुर। एसओजी टीम ने गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर दबिश देकर हजारों की नकदी के साथ दो सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। उनसे हुई पूछताछ के पश्चात खाईबाड़ी के अवैध धंधे में लगे कई लोगों के नाम सामने आए। पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस उप महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गत रात्रि एसओजी टीम द्वारा शिव नगर शमशान घाट के पास खाली प्लाॅट में टेंट लगाकर सट्टे की खाई बाड़ी करते हुए दो लोगों गौरव कश्यप निवासी वार्ड नंबर 7 ट्रांजिट कैंप व पंकज कुमार निवासी नवाबगंज बरेली हाल निवासी शिवनगर को गिरफ्तार किया गया।

तलाशी लेने पर उनके पास से 4090 रुपए, दो सट्टा डायरी, दी पेन, एक मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस ने बताया अभियुक्त गौरव कश्यप के मोबाइल फोन का अवलोकन करने पर विभिन्न नंबरों के माध्यम से व्हाट्सएप पर लाखों रुपयों के अवैध सट्टे हेतु लेनदेन की पुष्टि हुई पकड़े गए।

गिरोह का सरगना अभियुक्त गौरव कश्यप का पिता राजू कश्यप है जो नौकरी पर लड़कों को रखकर उनसे अवैध सट्टे का कारोबार करवाता है । उन्होंने बताया राजू की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक कमलेश् भट्ट प्रभारी एसओजी, कांस्टेबल ललित कुमार, भूपेंद्र रावत, गणेश पांडे व राजेंद्र कश्यप शामिल थे।