ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में चोरी की बाइकों सहित दो वाहन चोर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 04 मार्च, 2022

रूद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प थाना पुलिस ने चोरी की चार बाइकों के साथ दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने पकड़े गये वाहनों का चालान कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

सीओ सिटी अभय सिंह ने ट्रांजिट कैम्प थाने में खुलासा करते हुए बताया कि वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए अनावरण के लिए टीम का गठन किया गया जिसके फलस्वरूप गुरूवार को उपनिरीक्षक कौशल भाकुनी, उपनिरीक्षक विजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शिवनगर तिराहे पर चेकिंग के दौरान सूरज मौर्या उर्फ चूहा निवासी रतनपुरा थाना किच्छा मूल निवासी ग्राम सैथल थाना नवाबगंज जिला बरेली और विशाल सिह कोरंगा निवासी नगीना कालोनी थाना लालकुआं को चोरी की स्पेलेण्डर प्लस मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार सूरज मौर्या व विशाल सिंह से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि एक मोटरसाईकिल संजयनगर खेडा थाना ट्रांजिट कैम्प व एक मोटर साईकिल अशोक विहार ट्राजिट कैम्प जबकि एक मोटर साईकिल अमरिया उत्तर प्रदेश से चोरी की थी। उन्होंने बताया कि मोटर साईकिल बेचने वह लोग उत्तर प्रदेश जा रहे थे कि लालपुर के पास पुलिस चैकिंग कर रही थी। इस दौरान वह सड़क किनारे बाइक खड़ी करके भाग गये। उक्त बाइक अशोक विहार से चोरी की थी।

अभियुक्तो की निशादेही पर पचवटी कालोनी गंगापुर रोड में एक खण्डहर से हीरो स्पेलेण्डर बाइक भी बरामद की गयी। पकड़ने वाली टीम में निरीक्षक सुन्दरम शर्मा, उपनिरीक्षक कौशल भाकुनी ,उपनिरीक्षक विजय सिह, उपनिरीक्षक धीरज टम्टा, कांस्टेबल राकेश खेतवाल, दिनेश चन्द्र आदि शामिल थे।