ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर की एलाइंस कॉलोनी में चोरी करते दो गिरफ्तार, एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 03 मार्च, 2022

रुद्रपुर। एलाइंस काॅलोनी में निर्माणाधीन भवन में गत रात्रि चोरी कर रहे दो चोरों को सुरक्षा गार्डों ने दोनों चोरों को सामान सहित दबोच लिया। मामले की जानकारी मिलने पर भवन स्वामी तत्काल मौके पर पहुंचा और पकड़े गए दोनों चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया।

दर्ज रपट में पूरन चन्द अरोरा पुत्र स्व. बाबू राम निवासी आरआर क्वार्टर ने बताया कि उसके एक मकान का एलाइन्स कालोनी में निर्माण किया जा रहा है। आज सुबह राज कुमार मुन्जाल जो एलाइन्स कालोनी के अध्यक्ष हैं, ने फोन कर बताया कि मध्य रात्रि कुछ लोगो ने निर्माणधीन मकान के बिजली के तार व एसी के पाईप काट कर चोरी करने का प्रयास किया है।

बताया गया कि एक चोर को जिसका नाम वीरपाल उर्फ वेद प्रकाश को रात्रि सिक्योर्टी गार्ड ने मिलकर पकड़ लिया और चोरी का सामान भी मिला है। दूसरा चोर छत से कूद जाने के कारण चोटिल अव्यस्था में मिला। जिससे 108 एम्बुलेंस से प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

भवन स्वामी पूरन चन्द ने पकड़े गये चोर वीर पाल उर्फ वेद प्रकाश को चोरी के माल सहित पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की रपट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।