फिल्मी दुनियां : कंगना रनौत को ‘गंगूबाई’ से मिला करारा जवाब! आलिया भट्ट ने ‘गीता’ में लिखे श्लोक का दिया उदाहरण।

मीडिया ग्रुप, 22 फरवरी, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। पिछली फिल्मों की ही तरह संजय लीला भंसाली ने निर्देशन में बनी इस फिल्म के भी नाम पर बवाल मचा हुआ है। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार रियल लाइफ गंगूबाई की कहानी पर आधारित है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने बाद से ही कई विवाद छिड़ खड़े हो रहे हैं। पहले असल गंगूबाई के परिवार ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। वहीं अब कमाठीपुरा के लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि उन्हें फिल्म में कमाठीपुरा के नाम का इस्तेमाल होने और उसे गलत तरह से पेश करने पर आपत्ति है।

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार स्क्रीन पर डॉन की भूमिका में नजर आएंगी और इसी वजह से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रणौत आलिया की इस फिल्म की बुराई कर चुकी हैं।

कंगना रणौत ने अपने एक पोस्ट में कहा था कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ धूल में मिल जाएगी। इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी कहा था कि शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये फूंक दिए जाएंगे। वहीं, अब कंगना की इन बातों का आलिया भट्ट ने जवाब दिया है।

हाल ही में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का गाना ‘मेरी जान’ रिलीज हुआ है। इस गाने के लॉन्च पर आलिया भट्ट कोलकाता गई थीं। यहीं पर आलिया ने कंगना की बातों का करारा जवाब दिया है। इस मौके पर आलिया ने भगवत गीता की एक बात कही है।

आलिया भट्ट ने कंगना रणौत को जवाब देते हुए भगवत गीता का एक श्लोक बोला है। उन्होंने कहा, ‘प्रभु श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करना होता है।

मैं बस यही कहना चाहूंगी।’ अपनी इस बात में आलिया ने कंगना रणौत का नाम नहीं लिया। लेकिन अब माना जा रहा है कि आलिया भट्ट कंगना को अपने काम से जवाब देने की तैयारी में हैं।