यूपी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा में अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे …..

मीडिया ग्रुप, 22 फरवरी, 2022

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बलिया के बंशी बाजार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनके भाषण के दौरान कुछ युवकों ने सेना में भर्ती के मुद्दे पर व्यवधान डाल दिया। इस दौरान एक युवक ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा दिए, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

केंद्रीय मंत्री शहर के बंशी बाजार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जब कुछ युवाओं ने उनके भाषण में व्यवधान डाल दिया और दावा किया कि सेना में तीन साल से भर्ती नहीं हुई है। इस पर राजनाथ सिंह ने जवाब दिया कि इसकी प्रक्रिया चल रही है। इस पर जब वे शांत नहीं हुए तो राजनाथ सिंह ने कहा कि नेतागिरी से बात बिगड़ जाती है।

उन्होंने कहा, मैं समस्या को पूरी तरह समझता हूं। कोरोना महामारी के कारण ये समस्या हुई। हम लोग पहली बार ऐसी महामारी का सामना कर रहे हैं। इस स्थिति में पूरी दुनिया नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ कर रही है।

बाद में जब उनका संबोधन समाप्त होने वाला था, तब एक व्यक्ति ने नारा लगाया, गरीबों के मसीहा, अखिलेश यादव जिंदाबाद। इस पर जब कुछ भाजपा कार्यकर्ता उसकी तरफ बढ़े तो राजनाथ सिंह ने मंच से ही उसे छोड़ने के लिए कहा।

पुलिस उपाधीक्षक राजेश तिवारी ने कहा कि युवक की पहचान अंगद यादव के रूप में हुई है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।