ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में 590 नशे के इंजेक्शनों सहित युवक गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 22 फरवरी, 2022

रुद्रपुर। गत रात्रि चेकिंग के दौरान एसओजी टीम ने बाइक सवार युवक को सैकड़ों नशे के इंजेक्शनों व हजारों की नकदी के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार गत रात्रि एसओजी प्रभारी उपनिरीक्ष कमलेश भट्ट, एडीटीएफ प्रभारी उपनिरीक्षक कमल हसन, सहित का. दीपक कठैत, कंचन चैधरी व गोविंद चंद के साथ रात्रि गश्त कर रहे थे जब पुलिस टीम बराड़ काॅलोनी जाने वाले तिराहे पर पहुंची तो रामपुर की ओर से बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर युवक आता दिखाई दिया।

पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया तो युवक मोटरसाइकिल मोड़कर बराड़ काॅलोनी मार्ग से भागने की कोशिश करने लगा। संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने पीछा कर कुछ दूरी पर उसे दबोच लिया। पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम पता कपिल गोयल उर्फ विक्की उर्फ संकट निवासी इंदिरा काॅलोनी गली नंबर 2 बताया।

तलाशी लेने पर उसके पास मौजूद बैग में 590 नशे के इंजेक्शन एवं 11250 रुपए नकद सहित अन्य सामान बरामद हुआ। पूछताछ करने पर कपिल ने पुलिस को बताया कि वह यह इंजेक्शन बिलारी निवासी युवक से थोक में खरीद कर लाया है और यहां शहर व ट्रांजिट कैंप में बेचता है।

पुलिस ने बरामद इंजेक्शन नगदी और बाइक कब्जे में लेकर दीपक को गिरफ्तार कर लिया और आवश्यक पूछताछ करने के पश्चात उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।