ऊधमसिंह नगर : देवरानी जेठानी तीन तीन बच्चों सहित लापता होने की एफआईआर दो माह बाद दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 19 फरवरी, 2022

काशीपुर। तीन तीन बच्चों को साथ लेकर देवरानी जेठानी बेहद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता बताई जा रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच की कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में कचनाल गाजी कुमाऊ काॅलोनी निवासी संजय ने बताया कि लगभग 11 वर्ष पूर्व उसका विवाह कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम रमपुरा से हुआ। उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस को दी तहरीर में शिकायतकर्ता ने बताया कि 22 दिसंबर 2021 को उसकी पत्नी तीनों बच्चों के साथ घर से बेहद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

शिकायतकर्ता का कहना है कि इसी दिन ग्राम बरखेड़ा पांडे निवासी उसके भाई राजू की पत्नी भी अपने तीन बच्चों के साथ घर से गायब हो गई जिसका अब तक कोई पता नहीं चल सका है। शिकायतकर्ता ने बताया कि इस संबंध में जब उसने अपनी ससुराल में संपर्क साध कर जानकारी लेने का प्रयास किया तो दूसरी ओर से उसे संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा है।

शिकायतकर्ता ने आशंका जताई है कि उसकी पत्नी तथा भाभी के बारे में उसके ससुराल वालों को सब कुछ पता है। घटना के बाद से दोनों के मोबाइल फोन भी बंद जा रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना के लगभग 2 माह बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी।