ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर से नकदी लेकर जा रहे व्यापारी के साथ लूट मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 17 फरवरी, 2022

बाजपुर। रुद्रपुर से भुगतान लेकर जा रहे गेहूं व्यापारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने टांडा-बाजपुर मुख्यमार्ग पर दिन दहाड़े तमंचे के बल पर 45 हजार रुपये की नकदी लूट ली। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। अभी तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला यूसुफ चौक टांडा रामपुर (उप्र) निवासी मोहम्मद सलमान पुत्र मोहम्मद गेहूं का व्यापारी है, जोकि रुद्रपुर स्थित व्यापारी से रकम लेने के लिए रुद्रपुर आया था। मंगलवार की सायं करीब चार बजे वह सीमावर्ती टांडा-बाजपुर मुख्यमार्ग पर ग्राम सरकथल के बीच से गुजर रहे थे।

आरोप है कि इस दौरान पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक रुकवा ली। एक बदमाश ने व्यापारी पर तमंचा तान दिया और जेब में रखी 45 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। इसके बाद एक बदमाश ने उसकी बाइक की चाबी भी निकाल ली और तमंचा लहराते हुए दोनों फरार हो गए।

बताया जाता है कि एक बदमाश हेलमेट और दूसरा कैप से अपना मुंह छुपाए हुए था। व्यापारी ने घटना की जानकारी पुलिस चौकी दढ़ियाल पुलिस को मोबाइल से दी। इसके चलते पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने बदमाशों को तलाश करने का प्रयास भी किया, लेकिन नाकामी हाथ लगी। दढ़ियाल पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात बादमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज सतीश कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। सड़क किनारे सीसीटीवी कैमरे चेक करने के साथ अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।